सकारात्मक सोच

हेलो दोस्तों,
मेरा नाम शिवेंद्र सोनी है।
आज मैं कुछ लाइनें लेकर आया हूं  जो आपके सामने हैं मुझे पता है इसमें 100 में से 99 गलतियां होंगी लेकिन यह मेरी पहली पोस्ट है इसलिए मेरी गलतियों को क्षमा कीजिएगा और अगर मेरी पोस्ट अच्छी लगे तो कमेंट बॉक्स में जरूर बताइएगा अभी नया हूं सिर्फ कोशिश ही कर सकता हूं लेकिन हार नहीं मान सकता।
धन्यवाद
शिवेंद्र सोनी

1. अच्छा बनना है:-
अगर जिंदगी में आपको अच्छा बनना है तो अच्छा सोचना भी पड़ेगा, क्योंकि इंसान जैसे सोचता है वैसे ही बन जाता है और जब सोचना ही है तो अच्छा ही सोचें।

2. कोशिश:-
अगर कोई भी काम हमें मुश्किल लग रहा है तो हमें उस काम को करने की पूरी कोशिश करनी चाहिए क्योंकि जब हम कोशिश ही नहीं करेंगे यानी की उस काम को करने की शुरुआत ही नहीं करेंगे तो वह काम होगा ही कैसे। और कोशिश करने वालों की कभी हार नहीं होती इसलिए हमें हमेशा तैयार रहना चाहिए।

कुछ ऐसा करो कि जो लोग आज आपको पागल बोल रहे हैं वह कल आपको देख कर हैरत में पड़ जाए।


Comments

  1. Very nice thinking but kuch aur accha

    ReplyDelete
  2. Hi,You're the Real brother For Sandeep & Indradeep Soni....

    Very Nice for your Post...

    ReplyDelete

Post a Comment

Popular posts from this blog

संतरा खाने के फायदे

अगर आप तेजी से ग्रोथ चाहते हैं तो...

अंकुरित देसी चना खाने के फायदे